वायुसेना से जुड़कर संवारे अपना भविष्य- श्रीवालसन

52

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

-माधव काॅलेज में केरियर डे पर कार्यक्रम आयोजित

बाड़मेर- माधव काॅलेज में युवा दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भारतीय वायुसेना उत्तरलाई के ग्रुप केप्टन एसए श्रीवालसन ने वायुसेना की कार्यप्रणाली बताते हुए विद्यार्धियों से कहा कि भारतीय वायुसेना से जुड़कर अपना भविष्य संवारे और देश की सेवा करें। युवा दिवस पर माधव महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में वायुसेना स्टेशन उत्तरलाई के ग्रुप केप्टन श्रीवालसन, फ्लाइंग आॅफिसर गौरव येलमेर, एमडब्ल्यूओ मोहम्मद यासीर और जेडब्ल्यूओ आरके शर्मा ने विद्यार्थियों को भारतीय वायुसेना में केरियर बनाने के लिए उचित जानकारी दी।

फ्लाइंग आॅफिसर गौरव येलमेर ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि एनडीए, सीडीए और एफकेट के माध्यम से वायुसेना में अपना भविष्य संवार सकते है। फ्लाइग आॅफिसर गौरव ने बताया कि वर्तमान में युवकों के साथ युवतियाँ भी वायुसेना से जुड़ सकती है।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने वायुसेना अधिकारियों से प्रश्नों के माध्यम से अपनी रोजगारोन्मुखी जिज्ञासाओं का समाधान किया। साथ ही वायुसेना से सम्बन्धित प्रश्नोंत्तरी प्रतियोगिता आयोजित कर विजेता विद्यार्थियों को वायुसेना अधिकारियों द्वारा पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम को माधव महाविद्यायल के निदेशक गोपालसिंह राजपुरोहित ने अधिकारियों का अभिनंदन किया। प्राचार्य डाॅ. वंदना शर्मा ने अतिथियों तथा विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन कैलाश कुमावत ने किया और कार्यक्रम में प्रभूराम, राधेश्याम, राजेन्द्र सेंवर, रणजीत शर्मा और महेश कुमार सहित समस्त व्याख्यातागण उपस्थित रहे।